बैंक पैसा जमा करने जा रहे कैशिएर से लूट की कोशिश

0
129

सुलतानपुर(ब्यूरो)- कुड़वार बाजार के सुनील किसान ऑटो मोबाइल पेट्रोल पंप से बैंग में रुपया लेकर बैंक जमा करने जा रहे कैशियर को रास्ते में एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर बैग छीनने का प्रयास किया। फायर मिस हो जाने के कारण कैशियर रुपए से भरा बैग बचाने में सफल रहा। अपने को घिरता देख लुटेरे तमंचा लहराते हुए भाग निकले, सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन कहीं पता नहीं चला।

मामला थाना क्षेत्र के कुड़वार कस्बे से जुड़ा है।सोमवार सुबह लगभग 10 बजे सुनील किसान ऑटो मोबाइल पेट्रोल पंप के कैशियर राजेंद्र सिंह अपने सेल्समैन सुनील सिंह के साथ स्पलेन्डर बाइक UP-44-K-4132 से करीब 6 लाख ₹ बैग में लेकर केनरा बैंक शाखा कुड़वार में जमा करने के लिए निकले थे। टेलीफोन एक्सचेंज से थोड़ा पहले एक अपाची बाइक पर सवार दो बदमाशों ने राजेंद्र सिंह को ओवरटेक कर तमंचे के बल पर रोकने का प्रयास किया और पीछे बैठे सुनील सिंह जो कि बैग लिए हुए थे, बदमाश उनसे बैग छीनने लगे, सुनील सिंह ने इसका विरोध किया।इसी बीच बदमाशों ने तमंचे से फायर करना चाहा लेकिन फायर मिस हो गया और सुनील सिंह रूपये से भरा बैग लेकर बगल के कमरे में भाग निकले। अपने को घिरता देख बदमाशों ने तमंचा लहराते हुए बाईपास के रास्ते भाग निकले।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लगा। पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंचकर सीसी फुटेज को देखा और रास्ते में सैनिक हीरो होंडा एजेंसी पर भी लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल किया लेकिन अभी तक कुछ सुराग नहीं लग सका। फिलहाल बड़ी लूट होते होते बच गई थानाध्यक्ष देवेश कुमार सिंह ने बताया कि ₹ जमा करने जाते वक्त पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी पेट्रोल पंप कर्मियों की लापरवाही से ऐसा हादसा होता है, फ़िलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here