मुलायम के गढ़ में भी दिखा बीजेपी की सुनामी का असर

0
91


मैनपुरी : मैनपुरी आज चुनाव के नतीजे आ चुके है । ऐसे मे मोदी लहर का असर मुलायम सिंह यादव के गढ़ में भी देखने को मिला। यही कारण रहा, कि मैनपुरी की भोगांव विधानसभा सीट पर भाजपा को बड़ी जीत मिली है।

इस सीट की खास बात यह है। यहां की जनता ने इस बार भाजपा पर भरोसा जताते हुए जमकर वोटों की बारिश की है। यही बजह रही कि जहाँ सपा तीनो सीट अपनी झोली में डाल चुकी है बही मैनपुरी की भोगांव शीट भाजपा प्रत्याशी रामनरेश अग्निहोत्री को 20 हजार से अधिक वोटों से जीत का शेहरा पहनाया है।
आज तक नहीं जीती बीजेपी

गौर करने बाली बात यह रही कि भोगांव की जनता ने आज तक यहाँ से सपा के अलावा कभी किसी भी पार्टी के प्रत्याशी को सिरमौर नही बाँधने दिया , लेकिन इस चुनाव में जो नतीजे आए वो हैरान करने वाले रहे। भोगांव सीट से बीजेपी के रामनरेश अग्निहोत्री ने 20 हजार से भी अधिक वोटों से जीत हासिल कर सपा के पूर्व राज्यमंत्री अलोक शाक्य को हराया है।

ये हैं रामनरेश अग्निहोत्री
बीजेपी के रामनरेश अग्निहोत्री कई धान मील, फ्लोर मील के मालिक हैं। रामनेरश साफ सुथरी छवि के नेता माने जाते हैं, और वो हमेसा ही सपा के इस गढ़ में विपक्षी नेता की भूमिका निभाते आये है।यही कारण रहा, कि इस बार जनता ने उन्हें खुलकर वोट देकर उन्हें जिताने का काम किया है।
इतना ही नही यहाँ की जनता को पूरी उम्मीद है, कि मोदी सरकार उन्हें कोई अहम जिम्मेदारी सौंपेगी।

रिपोर्ट – प्रमोद झा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY