ढाई लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

0
228

friends-drinking-main

बलिया (ब्यूरो)- रविवार को स्वाट व फेफना पुलिस ने सागरपाली के पास बोलेरो से चुनाव में वितरित करने जा रही चंडीगढ़ निर्मित 2.5 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद करने के साथ ही कोतवाली क्षेत्र के व्यासी निवासी चालक रमेश कुमार यादव पुत्र उमाशंकर यादव व श्रवण यादव पुत्र भृगु यादव को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य तस्कर भागने में सफल रहा। पुलिस ने इनके खिलाफ धारा 60, 63, 72 (ड़) आबकारी एक्ट एवं 171 (ज) भादवि का अभियोग पंजीत करने के साथ ही चालान न्यायालय किया,जहां से जेल भेज दिया गया।

फेफना थानाध्यक्ष अतुल कुमार सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि रसड़ा की तरफ से शराब की खेप आ रही है। इसकी सूचना स्वाट टीम प्रभारी को देखते हुए खुद फेफना तिराहा पर आकर वाहन चेकिंग शुरू कर दिये। पुलिस को शराब लदी बोलेरो को शहर की तरफ जाने की सूचना मिली। पुलिस ने वाहन का पीछा करते हुए सागरपाली के पास घेर लिया।

इसमें सवार दोनों को पुलिस ने हिरासत में लेकर वाहन की जांच की। इसमें 40 पेटी में 480 बोतल चंडीगढ़ निर्मित शराब मिली। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यह शराब चुनाव में बांटने के लिए एक प्रत्याशी द्वारा मंगाया गया था। एसओ अतुल सिंह ने बताया कि ब्यासी के ही रहने वाले सन्नी सिंह रसड़ा से इन्हें गाड़ी उपलब्ध कराते है।
रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here