घूरा हटाने को लेकर दो पक्षों में जमकर चली कुल्हाड़ी

0
90

डलमऊ(रायबरेली ब्यूरो)- डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के बैरहना मजरे बलीपुर में घूरा हटाने को लेकर दो पक्षों में जमकर कुल्हाड़ी व फरसे चले । मारपीट में दो महिलाओं सहित पांच लोग गम्भीर हो गए । घायलों की चीखपुकार पुकार सुन मौके पर ग्रामींणों का मजमा लग गया ।

रविवार को बैरहना निवासी देवानंद के घर के समींप पड़े घूरे को हटाने के लिए गांव के ही तीन लोग जबर हटाने लगे । जिसका पीडित ने विरोध किया तो सभी ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी , देवानंद की चीखपुकार सुन दौड़े प्रभाकर सिंह को आता देख सभी उस पर भी कुल्हाड़ी व फरसे से कई वार कर दिए जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गया । वहीं दूसरे पक्ष से गुड़िया उम्र 30 वर्ष संतोष कुमारी उम्र 35 वर्ष व पवन कुमार 28 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों की चीखपुकार सुन दौड़े ग्रामींणों व परिजनो ने सभी घायलों को डलमऊ सीएचसी पहुंचाया , सीएचसी में तैनात चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद देवानंद उम्र 30 वर्ष प्रभाकर सिंह 45 वर्ष व पवन कुमार 28 वर्ष ल को जिलाअस्पताल रेफर कर दिया ।

पुलिस की लापरवाही से हुई घटना-
पीड़ित प्रभाकर सिंह ने बताया कि बीते तीन माह से लगातार लगातार प्रार्थना पत्र देख कर मामले पर कार्यवाही की मांग कर रहा था । लेकिन पुलिस ने मामले पर गंभीरता नहीं दिखाई| यही नहीं घूरा डालने के मामले को लेकर डलमऊ जिलाधिकारी को भी प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई गई थी लेकिन तहसील प्रशासन की ओर से भी किसी कर्मचारी ने मौके पर पहुंचने की जहमत नहीं उठाई डलमऊ कोतवाली प्रभारी दीपचंद ने बताया कि घूरा हटाने को लेकर हुई मारपीट से संबंधित पीड़ितों के द्वारा तहरीर दी गई है देवानंद के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर तीन लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है ।

रिपोर्ट – राहुल यादव / सिद्धार्थ त्रिवेदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here