अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत

0
101

18 RBL 5
रायबरेली। शनिवार की सुबह शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बांदा-बहराईच मुख्य मार्ग पर गूढ़ा में अज्ञात वाहन की टक्कर से दो अलग-अलग सड़क दुघर्टनाओं में एक महिला व पुरुष समेत दो की मौत हो गयी। शनिवार को शिवगढ़ थाना क्षेत्र का गूढ़ा गाॅव दुघर्टनाओं के नाम रहा। परिजनो एवं ग्रामीणों की चीख पुकार से समूचा गाॅव कराह उठा।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को घर से टहलने निकले रमेश चन्द्र गोलदार उर्फ डा0 चाॅदसी पुत्र दिजावर गोलदार उम्र 55 वर्ष को गूढ़ा नहर पुलिया के समीप स्थित उनके घर के सामने किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिन्हे गम्भीर अवस्था में परिजनों द्वारा निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछरावां ले जाया गया। वही दूसरी घटना में शौच करके वापस लौट रही 44 वर्षीय जनक दुलारी पत्नी रामनाथ निवासिनी प्याम खेड़ा को भवानीगढ़ से बछरावां से आर वाहन ने कुचल दिया। आवाज सुनकर दौडे ग्रामीणों ने जाकर देखा तो महिला की मौत हो चुकी थी। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार सरोज का कहना है कि अज्ञात वाहनों के खिलाफ मामला दर्ज कर शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here