हाथ से बनाये गये तमंचे को चैक करने के दौरान नाल फट जाने से दो दोस्त गम्भीर रूप से घायल

0
97

मैनपुरी(ब्यूरो)- हाथ से बनाये गये तमंचे को चैक करने के दौरान नाल फट जाने से दो दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गये। हालांकि इलाका पुलिस चैकी इस घटना से इंकार कर रही है जबकि मौके पड़ा खून घटना होने की चुगली कर रहा है। एक अन्य घटना में मलिक मिल काॅलोनी के समीप अंडे के ठेले पर हुये विवाद में की गई फायरिंग से एक युवक सोनू घायल हो गया जिसे सैफई ले जाया गया है।

बताया जाता है कि महमूद नगर निवासी असलम पुत्र वाजिद औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में मैकेनिकल ट्रेड में टर्नर का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहा है। उसने अपने प्रशिक्षक से छिपकर आईटीआई में ही तमंचा बनाने में काम आने वाले सभी पाटर्स तैयार कर लिये और अपने भाई का तमंचा खोलकर उसने बनाये गये पार्टो से तमंचे के असैम्बलिंग कर ली और अपने दोस्त तौफीक को साथ लेकर बनाये गये तमंचे को महमूद नगर से धारऊ जाने वाली सड़क पर चैक करने के लिये तमंचे में कारतूस डाल जैसे ही चलाया तमंचे की नाल फट गई और दोनो साथी घायल होकर तडपने लगे। फायर के धमाके के साथ चीख सुनकर पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुच गये और घायल दोस्तों को अस्पताल से सैफई ले गये।

इस संबंध में आगरा गेट पुलिस चैकी घटना स्वीकारने को तैयार नहीं है और तमंचे की आवाज को आतिशवाजी बता रही है। एक अन्य घटना में स्टेशन के समीप रघुराजपुरी मलिक मिल के समीप लगे अंडे के ठेले पर खड़े सोनू उर्फ सूनील तथा विछिया रोड़ निवासी विनीत राठौर के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया और विवाद के साथ ही फायरिंग आरम्भ हो गई। इसमें एक गोली सोनू उर्फ सुनील के लग जाने से वहा भगदड़ मच गई। घायल सुनील को जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद सैफई ले जाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर विधायक राजू यादव भी अपने समर्थकों के साथ घटना स्थल और कोतवाली जा पहुचे और पुलिस से दोषियों के विरूद्ध कार्यवाई करने लगे। घटना की तहरीर समाचार लिखे जाने तक नहीं दी गई थी।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY