डॉक्टर के घर से दो लाख की चोरी

0
77
प्रतीकात्मक

वाराणसी (ब्यूरो)- लोहता स्थानीय थाना क्षेत्र के केराकतपुर में बीती रात चोरो ने डॉक्टर के घर में घुस कर आलमारी को तोड़कर पच्चास हजार नगद और डेढ़ लाख की सोने चाँदी पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया । बताया जाता है कि डॉक्टर गणेश प्रसाद मौर्या लोहता क्षेत्र परजनपुर के मूल निवासी है ।

डॉक्टर लगभग 15 वर्षो से केराकतपुर भीटारी रोड पर मकान बनवाकर कर अपने परिवार के साथ रहते है डॉक्टर गणेश की लोहता में एक अस्पताल भी है । डॉक्टर कल अपने भाई मिठाई प्रसाद मौर्या की बेटी की शादी में परजनपुर मूल निवास के लिए अपने घर केराकतपुर से 5 बजे के लिए निकले कि बीती रात चोरो ने आगे के गेट से बाउंड्री डाककर घर के आँगन में प्रवेश कर गए। और सबसे पहले बैठक वाली कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसकर तीसरे नम्बर की गलियारे की कमरे का ताला तोड़कर चोर कमरे में रखी हुई छोटी आलमारी को तोड़कर उसमे रखा सामान दो सोने की अंगूठी , एक मांगटीका , एक जोड़ा कंगना सोने का,  एक जोड़ा बाली सोने का , एक जोड़ा पायल चांदी का , 500 ग्राम करधनी , एक जोड़ा पैजनी , सात जोड़ा बिछिया सोने का , 50000 हजार रुपया नगद माल बटोरकर चोर उठा ले गए लगभग दो लाख रूपये पर चोरो ने हाथ साफ किया ।

रात्रि डॉक्टर गणेश  लगभग 3:00 बजे अपने घर केराकतपुर आए और मेन गेट का दरवाजा खोलकर अंदर घुसे तो देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ था और अंदर जाकर देखा तीसरे नंबर का कमरे का ताला भी टुटा हुआ था । ताला टुटा हुआ देख चोरी की सुचना डॉक्टर ने अपने परिजनों को देते हुए स्थानीय पुलिस को भी दी और 100 नम्बर पर फोन पर दी । स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँचकर जाँच पड़ताल की घटना स्थल का मुआयना डॉग स्क्वायड से भी करायी गयी । चोरी के सम्बन्ध में डॉक्टर गणेश प्रसाद मौर्या ने लोहता पुलिस को तहरीर लिखकर दी पुलिस चोरी की जाँच पड़ताल में जुटी गयी है ।

रिपोर्ट- सर्वेश कुमार यादव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY