सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की गई जान

0
44
प्रतीकात्मक फोटो

मैनपुरी(ब्यूरो)- जिले की सड़कों पर अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की जान चली गई जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। पहली घटना बेवर क्षेत्र में घटी ग्राम जोगापुरैया के पास खडे टैंकर में डीसीएम घुस जाने से चालक की मौत हो गई। दूसरी घटना कोतवाली क्षेत्र की है, आलू मिल के पास कार की टक्कर लगने से एक बृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है।

बताया जाता है कि मैनपुरी शहर के जीवालाल काॅलौनी निवासी पंकज पुत्र रूकमंगल सिंह चालक राजन चैहान पुत्र अवधेश सिंह निवासी दौलताबाद थाना सौरिख, जिला कन्नौज आयर कैन्टर में सामान लादकर भोगांव क्षेत्र के कस्बा छाछा से कानपुर जा रहे थे। गुरूवार की अलख सुबह थाना बेवर क्षेत्र के जीटी रोड़ स्थिति ग्राम जोगापुरैया के पास नींद की झपकी आने से डीसीएम सड़क किनारे खडे टैंकर से जा टकराई। इस हादसे में चालक राजन चैहान की मौत हो गई जबकि पंकज गम्भीर रूप से घायल हो गये।

दूसरी घटना में थाना दन्नाहार क्षेत्र के कुवेरपुर निवासी 55 वर्षीय शोभाराम पुत्र भगवन्त यादव अपने रिश्तेदार सुलदीप उर्फ रिंकू निवासी नगला खोखर थाना बेवर के साथ बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। कोतवाली क्षेत्र में मैनपुरी भोगांव मार्ग पर मुनीम जी कोल्ड स्टोरेज के पास तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में शोभाराम की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुच गई। पुलिस ने परिवार वालों को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही दर्जनों की संख्या में ग्रामीण और परिजन घटनास्थल पर आ गये। पुलिस ने लिखा पढी के बाद दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया है। घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी गई है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY