पिकप और मोटर साइकिल की टक्कर में दो लोग गंभीर रूप से घायल

0
63

सोनभद्र (ब्यूरो)- शाहगंज थाना क्षेत्र के शाहगंज घोरावल मुख्य मार्ग पर कुशहरा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास बीती रात बाइक व् पिकप वाहन की आमने सामने हुयी टक्कर में बाइक सवार दो ब्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गये । ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पंहुची थाना पुलिस ने 108 एम्बुलेन्स से घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजा गया । तथा क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे ले अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी है ।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि शनिवार की बीती रात्रि में करीब नौ बजे घोरावल की तरफ से एक बाइक पर दो ब्यक्ति इन्द्रेश पाठक 38, वर्ष पुत्र कमला पाठक व् रघुपति उर्फ़ महेंद्र पाल 36, वर्ष पुत्र खदेरु पाल निवासी ग्राम बसहीं थाना घोरावल राबर्ट्सगंज की ओर किसी विवाह कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे कि शाहगंज के निकट कुशहरा प्राथमिक विद्यालय के पास जैसे ही पँहुचे ही थे कि सामने से तेज गति से आ रही पिकप वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया ।

जिससे बाइक छिटक कर सड़क पर गिर गए तथा बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी । इसके बाद पिकप का चालक गाड़ी छोड़ कर भाग निकला । उक्त घटना की सुचना ग्रामीणों ने पुलिस को दिया तथा घायलों को ग्रामीणों के मदद से पुलिस ने 108 की एम्बुलेंस से इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजा गया ।

जहां डॉक्टरों ने घायलों की स्थिति गम्भीर देख वाराणसी के लिए रिफर कर दिया है । दोनों घायलों में एक कि स्थिति नाजुक बतायी जा रही है । समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है ।पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है ।

रिपोर्ट-ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here