दो लोगों ने चालक को बंधक बनाकर खेत में डाला

0
75

जालौन। भाड़े पर पिकप गाड़ी ले गए दो लोगों ने चालक को बंधक बनाकर खेत में डाला, इसके बाद दोनों गाड़ी ले उड़े। पीड़ित चालक ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। उक्त मामले को लेकर सीओ ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। फिर भी गाड़ी के नंबर व चालक द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर खोजबीन की जा रही है।

औरैया थाना क्षेत्र के खानपुर चौराहा निवासी अरविंद्र कुमार उर्फ पिंटू ने पुलिस को बताया कि वह औरैया निवासी जितेंद्र पाल की पिकप गाड़ी भाड़े पर चलाता है। बुधवार की शाम उसके पास दो लोग आए और उन्होंने यह कहते हुए उसकी गाड़ी भाड़े पर ले गए कि उन्हें उरई से डीजे बैंड लेकर बहादुरपुर जाना है। वह उक्त दोनों लोगों के साथ गाड़ी लेकर उरई चला गया। जहां उन्होंने उसेएक जगह रोककर कहा कि वह डीजे वाले से बात करने जा रहे हैं, तब तक वह वहीं रूके। इसके कुछ समय बाद जब वह लौटकर आए तो उन्होंने बताया कि डीजे तो नहीं मिला इसलिए वापस औरैया चलो। वहां से लौटते समय सहाब मोड़ के पास एक व्यक्ति ने उल्टी आने का बहाना बनाकर गाड़ी रोकने के लिए कहा, जिस पर उसने गाड़ी रोक दी। गाड़ी से उतरकर उक्त दोनों लोगों ने उसे बाहर खींच लिया और उसके गले में फंदा डालकर हाथ पैर बांध दिए व उसे सड़क किनारे खेत में डालकर दोनों लोग उसकी गाड़ी ले गए। किसी तरह वह खेत से निकलकर सड़क पर आया। जहां मौके से निकल रहे राहगीरों ने उसके हाथ पैर खोले और यूपी 100 को सूचना दी। उक्त मामले को लेकर जब सीओ संजय कुमार शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ड्रायवर को न तो गाड़ी नंबर पता था और न ही वह गाड़ी मालिक को बताकर गाड़ी भाड़े पर ले गया था। इसलिए यह मामला संदिग्ध लग रहा है। फिर भी गाड़ी मालिक के बताए गए गाड़ी नंबर व चालक के बताए हुलिए के आधार पर खोजबीन की जा रही है।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY