परिवार परामर्श केंद्र में दो वादों को हुआ निस्तारण

0
154

उरई (ब्यूरो)- पुलिस लाइन सभागार में आयोजित परिवार परामर्श केंद्र में आज चार वादों की सुनवाई शुरू हुयी जिसमें दो मामलों का आपसी सुलह समझौते से दोनों पक्ष समझौता के लिये तैयार हो गये।

परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी महिला दरोगा रजनी मिश्रा की देखरेख में आयोजित परिवार परामर्श केंद्र में वादों की सुनवाई शुरू हुयी जिसमें जितेंद्र कुमार पुत्र रामगोपाल निवासी न्यामतपुर का अपनी पत्नी पिंकी पुत्री रमेशचंद्र निवासी कृष्णा नगर मंडी पुखरायां को बुलाया गया शुरूआत में दोनों पक्षों को अपनी-अपनी बात रखने का अवसर दिया गया जब केंद्र के अधिकारियों ने दोनों पक्षों की बातों को ध्यान से सुना तो ऐसी कोई बात नजर नहीं आयी जिससे कि दोनों पक्षों को अलग रहना पड़े। बाद में दोनों पक्षों को समझाया गया तो वह समझौता के लिये तैयार हो गये।

इसीक्रम में रुकसार परवीन पुत्री तारिक मसूद निवासी बल्लभ नगर उरई का अपने पति दाउद अंसारी पुत्र मु. युसुफ निवासी दमदमा कालपी के बीच समझौता कराया गया। इस तरह से दो वाद को आपसी सहमति से निस्तारित हो गये जबकि लक्ष्मी पुत्री सूरजपाल निवासी धमना का इंद्रपाल पुत्र आशाराम निवासी परावर की मड़ैया व भारत सिंह पुत्र अवध बिहारी निवासी तूमरा व अन्नपूर्णा पुत्री बाबू टेलर सहवासपुर के बीच में समझौता की स्थिति न बनने पर उन्हें अगली पेशी पर बुलाया गया।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY