चोरी के माल के साथ दो चोर गिरफ्तार

0
24

वाराणसी (ब्यूरो)- क्षेत्र के धरमपुर (जाल्हूपुर )गांव में शनिवार की रात छत फांदकर कर बजरंगी सिंह के घर में चोरो ने घुस कर हजारों रूपये के सोने चांदी के जेवरात व अन्य सामान चुरा ले गए थे ।जिसमें चौबेपुर थाने मे भुगभोगी ने मुकदमा दर्ज कराया था ।

इस बाबत चौबेपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि जाल्हूपुर चौकी इंचार्ज प्रेमनरायण विश्वकर्मा जाल्हूपुर बाजार में रविवार की रात 8 बजकर 10 मिनट पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मातहतो संग संदिग्ध व्यक्ति तलाश अभियान में जुटे थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि काली मन्दिर माता विशुनपुरा गांव के पास धरमपुर गांव का युवक रविशंकर उर्फ मिल्लू सिंह जो कुछ ही दूरी पर ही खङा है जो जाल्हूपुर बाजार के मिथिलेश जायसवाल को चोरी का सोने चांदी का सामान बेंच दिया है ।पुलिस ने रविशंकर ऊर्फ मिल्लू सिंह को गिरफ्तार कर लिया ।

उनकी निशानदेही पर दुसरे सामान खरीदने वाले व्यापारी मिथिलेश जायसवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । रविशंकर सिंह ने एक जोङा सोने का झुमका व नकद 1200 तथा पूर्व में भगतुआ बाजार में कौशल उपाध्याय के कपङे की दुकान मे हुई चोरी को भी कबूल कर उसमें का 4000 रूपये नकद बरामद कराया ।दुसरे अभियुक्त मिथिलेश कुमार जायसवाल के पास से धरमपुर हुई चोरी का एक सोने का मांगटीका एक जोङा पाएजेब ,करधनी चांदी का बरामद किया।

रिपोर्ट – घनश्याम गुप्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here