खंभे से गिरे चोर की मौत दूसरा घायल

0
73

प्रतीकात्मक फोटो

बलिया,ब्यूरो : गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर  हरिजन बस्ती के समीप रविवार की रात बिजली के खंभे पर चढ़कर तार काट रहे दो चोर खंभे को टूट जाने की वजह से नीचे गिर गये जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई व दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।गिरने कि तेज आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गये तथा घायल चोर को नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था मे  जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।   

चिलकहर हरजन बस्ती के समीप लोहे का लगा विद्युत पोल कई वर्षों पुराना था गांव वालों की माने तो आधा दर्जन की संख्या में वाहन से पहुंचे चोर खंभे पर चढ़कर तार काट रहे थे इसी बीच खंभा नीचे से टूटकर जमीन पर आ  गया तब एक चोर की विधुत चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी वही दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया।मृतक की पहचान रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सुल्तान पुर निवासी अजय यादव के रुप में हुई वही घायल फेफना थाना क्षेत्र के अमड़रिया निवासी विक्की राजभर है। लोगों ने इसकी सूचना गड़वार पुलिस को दी ।मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया ।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY