दीवार में सेंघ लगाकर ढाई हजार की चोरी

0
37
प्रतीकात्मक

केराकत/जौनपुर(ब्यूरो)- क्षेत्र के सरायबीरु चौराहे पर स्थित एक ज्वेलर्स की दूकान के पीछे से ऊपरी दीवार में सेंघ लगाकर ढाई हजार रुपये की चोरी हुई है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दूकानदार से चोरी के बारे में पूछताछ किया है।

बताया गया है कि क्षेत्र के सरायबीरु ग्राम निवासी दिनेश सेठ का सरायबीरु चौराहे पर दुर्गा ज्वेलर्स के नाम से दूकान है जिसपर दिनेश का लड़का सौरभ सेठ बैठता है। रविवार के दिन सारी दूकानें बन्द रहने के कारण सौरभ सेठ लगभग 12 बजे दिन में किसी कार्यवश दूकान पर गया| सटर उठाते ही सौरभ ने देखा कि दूकान की गद्दी के ऊपरी दीवार तोड़कर बड़ा सा सेंघ लगा है और गद्दी के आसपास ईंट का टुकड़ा फैला हुआ है और सारा सामान व पैसा रखने वाला दराज खुला है, जिसमे से ढाई हजार रूपये की चोरी हुई है और सामान बिखरा पड़ा था।

सौरभ ने अपने पिता को सारी बाते बतायी, सूचना पर पहुँचे दिनेश सेठ के साथ-साथ धीरे-धीरे भीड़ भी इकठ्ठा हो गयी।सूचना पर पहुँचे कोतवाल सिद्धार्थ मिश्रा, एसआई अजय प्रकाश वर्मा, एसआई अजय कुमार पाण्डेय, विकास सिंह ने चोरी के बारे में पूछताछ किया और सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। दूकान मालिक दिनेश सेठ ने बताया कि दूकान के पीछे निचले दीवार के हिस्से में भी दीवार तोड़ कर क्षतिग्रस्त की गयी है, मगर कामयाबी न मिलने पर ऊपरी दीवार तोड़ कर चोर दूकान के अन्दर चोरी करने आये। चोरी की सूचना पर पहुँची खोजी कुत्ता भी पहुँच कर छानबीन किया।मगर कोई सुराख नहीं लग पाया।

रिपोर्ट- फिरोज अन्सारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY