दो युवकों ने मंदिर के पुजारी को बनाया ठगी का शिकार

0
69

जालौन (ब्यूरो)- दो युवकों ने मंदिर के पुजारी को ठगी का शिकार बनाया। दोनों युवक अनुष्ठान के नाम पर सोने की जंजीर ले उड़े। पीड़ित पुजारी ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। तो वहीं, पुलिस ने पुजारी के बताए हुलिए के आधार पर ठगी करने वाले दोनों युवकों की तलाश शुरू की।

कोतवाली रोड स्थित सरस्वती मंदिर के पुजारी हृदेश कुमार मिश्रा मंदिर में पूजा अर्चना करते हैं। शुक्रवार की सुबह लगभग 9 बजे मंदिर पर दो युवक आए और मंदिर में पूजा व अनुष्ठान करने की बात कही। इसके एवज में उन्होंने पुजारी को चढ़ौती देने की बात भी कही। चढ़ौती से पूर्व उन्होंने पुजारी से मांग रखी कि उन्हें किसी ने बताया है कि वह किसी सोने की वस्तु को स्पर्श करें तभी उनकी बाधा दूर होगी।

युवकों की बातों पर विश्वास करके पुजारी अपने पड़ोसी शिवशंकर निरंजन के घर से एक सोने की जंजीर मांग कर ले आए और उस जंजीर को युवकों को स्पर्श करने के लिए दे दिया। जंजीर हाथ लगते ही दोनों युवक पुजारी को चकमा देकर जंजीर समेत वहां से भाग निकले। ठगी के शिकार हुए पुजारी ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। तो वहीं, पुजारी के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस ने ठगी करने वाले दोनों युवकों की तलाश शुरू की।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY