उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नोएडा इकाई द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण

0
181

republic day
नोएडा : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नोएडा इकाई द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन महामंत्री मनोज भाटी के पंजाब नेशनल बैंक भवन ग्राम ममुरा सेक्टर 66 स्तिथ कार्यालय मे किया गया। इस अवसर पर मास्टर बालेश्वर सिंह एवं जिला अध्यक्ष नरेश कुच्छल द्वारा संयुक्त रूप से ध्वजा रोहण किया गया और मिठाई वितरित की गई।

इस अवसर प्रवक्ता एवं संगठन मंत्री चंद्रप्रकाश गौड़ ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई दी और सभा को संबोधित किया उन्होंने कहा कि 15 अगस्त 1947 आजादी के दो वर्ष ग्यारह माह और अठारह दिन के पश्चात् 26 जनवरी 1950 को अपना संविधान लागू किया जिसे हर वर्ष 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के रूप मे मनाया जाता है। उन्होंने स्थानीय व्यापारियों से आग्रह किया कि जो प्रत्यासी व्यापारियों के हीत के लिए संघर्ष कर सके ऐसे स्थानीय प्रत्यासी को अपना कीमती वोट जरूर दें। महामंत्री मनोज भाटी ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई दी और व्यापारी एकता बनाये रखने का और किसी के बहकावे मे आकार अपना वोट ख़राब ना करने का आग्रह किया ।

रिपोर्ट – सागर शुक्ला

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here