समृद्धि गैस सर्विस में बांटे गये उज्ज्वला कनेक्शन

0
59

रायबरेली(ब्यूरो)- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की निर्बल को समर्थ बनाने की अनेक योजनाओं में से एक उज्ज्वला योजना के अन्तर्गत जनपद की समृद्धि गैस सर्विस द्वारा ग्राम आशापुर विकास खण्ड डीह में 20 लाभार्थियों को रसोई गैस कनेक्शन बांटे गये।

मुख्य अतिथि सलोन विधायक दलबहादुर रहे। उन्हें के हाथों से उपभोक्ताओं को कनेशन का वितरण किया गया। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा चलायी जा रही उज्ज्वला योजना से हमारी माताओं व बहनों को बहुत लाभ पहुॅचा है। इससे उन्हें जानलेवा चूल्हा, भट्ठी व धुआॅ से राहत मिली है। जिससे उनमें अनेको प्रकार की सांस की बीमारी व अन्य बीमारियों का भय लगा रहता था।

इस अवसर पर सुरक्षा क्लीनिक का आयोजन भी किया गया। सृमृद्धि गैस सर्विस के संचालक विनोद कुमार वाजपेयी ने सभी को रसोई गैस के प्रयोग में सावधानियों के बारे में स्वयं बताया। इस अवसर पर ग्रामवासियों को भारत सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं के बार में भी बताया गया। इस अवसर पर वितरक समृद्धि गैस सर्विस विनोद कुमार वाजपेयी, नरेन्द्र बहादुर सिंह, माताफेर सिंह, अवधेश सिंह पूर्व प्रधान, अशोक सिंह, अमोल सिंह, अनिल सिंह, मोनू सिंह, अजय सिंह आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-राजेश यादव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY