उमा भारती ने साधा सोनिया व डिम्पल पर निशाना

0
193

PHOTO 03 FILE 02
रायबरेली। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने रविवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली मे कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला और सपा के मंत्री गायत्री प्रजापति पर दर्ज हुए दुष्कर्म के मुकदमे को मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मुख्यमंत्री की पत्नी डिम्पल यादव को निशाने पर लिया।

ऊंचाहार के सवैया धनी गाव मे भाजपा प्रत्याशी उत्कृष्ट मौर्य के समर्थन मे सभा को संबोधित करते हुए उमा भारती ने कहा कि आज प्रधानमंत्री विश्व मे आतंक और भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ रहे है। विश्व के बड़े देश अमेरिका रूस भारत के साथ है और भारत का सबसे बड़ा राज्य उत्तर प्रदेश को समर्थन का अवसर मिला है। विश्व की निगाहे उत्तर प्रदेश के चुनाव पर है । उन्होने अमेठी से सपा उम्मीदवार और प्रदेश के मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर दर्ज हुए दुष्कर्म के मामले को मुद्दा बनाते हुए कहा कि इस पर डिम्पल यादव को जवाब देना चाहिए, सोनिया गांधी बताए कि वह दुष्कर्मी गायत्री की पार्टी के साथ है कि उस बेटी के साथ है जिसके साथ अन्याय हुआ है। डिम्पल यादव की जवाबदेही बनती है कि जिस पार्टी से चुनाव गायत्री चुनाव लड़ रहे है वह उनके पति की पार्टी है। उन्होने कहा कि कांग्रेस सपा के लोग कह रहे है कि हमने मुख्यमंत्री का चेहरा क्यो नहीं घोषित किया तो यह रणनीति है। भगवान राम ने रणनीति के तहत बालि का वध छिपकर और रावण का वध खुलकर किया था। हम राम के अनुयाई है , जिस राम ने अपने पिता के बचन कि रक्षा के लिए 14 वर्ष के लिए वनवास चले गए है , लेकिन सपा मे तो ऐसे बेटे है जो अपने पिता को ही बाहर कर देते है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY