एक्सप्रेस ट्रेन से टकराई बेकाबू कार

0
103


बलिया,ब्यूरो : रसड़ा कोतवाली अंतर्गत रसड़ा-मऊ रेलमार्ग स्थित कटियारी रेलवे क्रॉसिंग पर मंगलवार की रात बेकाबू स्विफ्ट कार बंद क्रॉसिंग को तोड़ते हुए उत्सर्ग एक्सप्रेस ट्रेन से टकरा गई। हादसे में कार चालक समेत सभी चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। 108 एम्बुलेंस से सभी को सीएचसी रसड़ा पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

फेफना से चार युवक कार से मंगलवार की रात लखनऊ जाने के लिये निकले थे। इनके कार की रफ्तार काफी तेज थी।उत्सर्ग ट्रेन के आने की सूचना पर बंद क्रॉसिंग भी इन्हें नहीं दिखी और फाटक को तोड़ते इनकी कार रेलवे लाईन पर जैसे ही पहुंची, बलिया से जा रही उत्सर्ग एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गयी। ट्रेन ने कार को बुरी तरह से रौंद दिया। चीख पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गये। घायलों में फेफना के पाण्डेयपुर निवासी संजय चौहान (35), फेफना निवासी अजीत (25), सूरज (21) तथा मऊ निवासी शैलेश (25) शामिल है।चिकित्सकों की माने तो सभी की हालत नाजुक है। उधर, जीआरपी ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया है।

रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here