रायबरेली के ऊंचाहार में 1.5 करोंड रूपये का अल्कोहल पकड़ा गया

0
1427

रायबरेली समाचार – इलाहबाद से आई एसटीएफ व ऊंचाहार पुलिस की संयुक्त कार्यवाई और सूझ-बूझ के कारण गुरुवार रात पुलिस के हाथों बड़ी सफलता लगी। पुलिस ने एक ट्रक-टैंकर चालक को बीस हजार लीटर अल्कोहल के साथ धर लिया। इसकी कीमत बाजार में लगभग डेढ़ करोड़ रुपये के आस-पास बताई जा रही है।

62089361

इलाहाबाद से आई एसटीएफ टीम व ऊंचाहार कोतवाल श्री जी. डी. शुक्ल के संयुक्त नेतृत्व में पुलिस ने गुरुवार देर रात ऊंचाहार कस्बे के पुराना पेट्रोल पंप के पास से एक टैंकर को पकड़ा। उक्त टैंकर हरियाणा से प्रतापगढ़ जिले के लिए जा रहा था। इसमें लगभग बीस हजार लीटर के आस–पास अल्कोहल भरा हुआ है। टैंकर का चालक बृजमोहन चतुरखेडा उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र का रहने वाला हैं। पुलिस के अनुसार हरियाणा से अल्कोहल लाकर प्रतापगढ़ जिले में शराब बनाने के लिए इसे प्रयोग किया जाता है । सूत्रों से प्राप्त खबर के अनुसार यह पकड़ा हुआ अल्कोहल प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ निवासी अनूप सिंह ने मंगवाया था। पुलिस ने अनूप सिंह के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारों की माने तो इसके अनुसार करीब 18-20 करोंड रूपये के आस-पास नकली शराब बन सकती थी। ऊंचाहार कोतवाल श्री जी. डी. शुक्ल के अनुसार ड्राइवर के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया हैं और प्रताप गढ़ निवासी अनूप सिंह जिन्होंने यह अल्कोहल मंगवाया था उसकी तलाश जारी हैं।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

eight − six =