भतीजे के गोदाम से उड़ाया लाखों का माल, शिकायत पर की पिटाई

0
64

जालौन(ब्युरो)- चाचा ने गोदाम का ताला तोड़कर लाखों का किराने का सामान निकालकर अपने घर में रख लिया। पीड़ित भतीजे ने जब इसकी शिकायत चाचा से की तो चाचा ने भतीजे के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद पुलिस से शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई न होने पर परेशान दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों एवं मुख्यमंत्री से की।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चुर्खीबाल निवासी आर्यन गुप्ता ने पुलिस उपमहानिरीक्षक, झांसी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक शिकायती पत्र प्रेषित करते हुए लिखा कि सब्जी मंडी के पास स्थित बिजली घर के पास उसके किसाने की दुकान का गोदाम स्थित है। जिसमें उसके किराने का सामान रखा हुआ था। 23 मार्च को सायं लगभग 5 बजे उसके चाचा सीताराम ने गोदाम का ताला तोड़कर उसमें रखा लाखों का सामान निकालकर अपने घर में रख लिया। जब वह इसका उलाहना देने के लिए उनके घर पहंुचा तो चाचा ने उसके साथ मारपीट कर दी। उक्त मामले की शिकायत उसने पुलिस से भी की थी। परंतु अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित दुकानदार ने पुलिस उपमहानिरीक्षक व सीएम से उक्त मामले की रिपार्ट दर्ज कराकर चाचा के खिलाफ कार्रवाई कराए जाने की मांग की।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY