रफ़्तार का कहर- अनियंत्रित सफारी सड़क किनारे पलटी, 9 घायल

0
83


बलिया (ब्यूरो)- नगरा मार्ग पर महुलानपार गांव के सामने बुधवार को दोपहर में असंतुलित होकर एक सफारी सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई जिससे उस पर सवार एक ही परिवार के सभी 9 लोग घायल हो गए ।

सभी घायल उभाव थाना क्षेत्र के बहोरवा गांव के प्रधान मोहम्मद शाहिद के परिवार के हैं जिन्हें इलाज हेतु सदर अस्पताल बलिया में भर्ती कराया गया है । इन में दो की हालत गंभीर है। तारिक( 40) आबिद (30) जेबा(28) पत्नी सादिक मोबस्सरा (22) पत्नी आमिर शीफा (15) पुत्री महफूज, जुल्फिकार (6) पुत्र हाजी नौशाद ,जैद(4) पुत्र शाहिद, सगीर (3) पुत्र सादिक शमी(2) पुत्र सादिक सफारी से पकड़ी थाना क्षेत्र के पूर गांव में रिश्तेदारी में जा रहे थे।

वे जैसे ही महुलानपार अंध मोड़ के आगे बढ़े की कार असंतुलित होकर लहराने लगी। कार की स्थिति देख उसमें सवार सभी लोग घबरा गए चालक के अथक प्रयास के बावजूद वह लहराते हुए सड़क किनारे गड्ढे में गिर पल्टी मारते हुए बाहर निकल समतल जमीन पर पहुंच पलट गई। उसके चक्के ऊपर हो गए तथा कार बुरी तरह से छतिग्रस्त होने के साथ ही सवार सभी लोग घायल हो गए।

सफारी के पलटते ही उस पर सवार लोगों में कोहराम मच गया। जबकि गांव वाले दुर्घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। गाव वालों ने अंदर फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला स्थानीतय सीएचसी पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया घायलों में आबिद व शमी की हालत गंभीर बताई जाती है।

रिपोर्ट संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here