चुनावी रंजिश के तहत हुई मारपीट

0
163


आजमगढ़(ब्यूरो)
– जनपद में शनिवार को संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के मतदान कार्यक्रम के बाद अब चुनावी रंजिश में मारपीट का सिलसिला शुरू हो गया है। मतदान के दौरान सदर विधानसभा क्षेत्र के तमौली गांव में मतदाता पर दबाव बनाने की बात को लेकर सपा और बसपा समर्थकों के बीच हुए टकराव के बाद सुलग रही प्रतिशोध की ¨चगारी अभी तक थमी नहीं है। नतीजा कि रविवार की सुबह तमौली गांव से चारपहिया व दोपहिया वाहनों पर सवार होकर आए दर्जनों लोगों ने हुसैनगंज दलित बस्ती के लोगों पर धावा बोल दिया। हमलावरों ने एक क्लीनिक में तोड़फोड़ करते हुए मौके पर मिले महिला सहित चार लोगों की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस घटना ने गंभीर रुप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

सदर विधानसभा क्षेत्र के तमौली गांव में शनिवार की सुबह मतदाताओं पर अपने पक्ष में वोट के लिए दबाव बनाने की बात को लेकर सपा और बसपा के समर्थक आपस में भिड़ गए। मौके पर मारपीट व फायरिंग की अफवाह सुन प्रशासनिक अधिकारी मयफोर्स वहां पहुंच गए। पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के दौरान एक किशोरी सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिस की उपस्थिति में मतदान कार्यक्रम संपन्न कराया गया। इस दौरान सपा समर्थक स्थानीय मकदूमपुर ग्राम निवासी व क्लीनिक संचालक अजय राम को जिम्मेदार मानने लगे। रविवार की सुबह अजय अपने क्लिनिक पर बैठा था। सुबह करीब 10.30 बजे चारपहिया व दोपहिया वाहनों से आए दर्जनों लोगों को देख अजय क्लीनिक से निकल कर भाग चला। वाहन सवार लोग उतरे और क्लीनिक में तोड़फोड़ करते हुए आसपास मिले लोगों पर टूट पड़े।

रिपोर्ट-संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here