मतगणना में दबाव में किया गया पक्षपात

0
158

advocate
लालगंज प्रतापगढ़ : संयुक्त अधिवक्ता संघ लालगंज के चुनाव में दबाव के चलते पक्षपात कर जल्दबाजी में परिणाम की घोषणा किये जाने का आरोप लगाते हुए विकास मिश्र व हरिशंकर द्विवेदी ने जिलाधिकारी,अध्यक्ष बार काउंसिल उत्तर प्रदेश, सिविल जज जूनियर डिवीजन लालगंज व चुनाव समिति के अध्यक्ष मनोज सिंह को पत्र भेजकर पुनर्रमतगणना कराये जाने की मांग की है।

आरोप लगाया गया है कि वे बार बार रिकाउंटिंग कराये जाने की मांग कर रहे थे लेकिन दबाव के चलते पक्षपात पूर्ण तरीके से जल्दबाजी में परिणाम की घोषणा कर दी गई। विकास मिश्र ने पत्र में लिखा है कि कुल 379 मत पड़े थे। जिसमें उन्हें 102 मत मिले थे। एक मत को जबरन अवैध घोषित कर दिया गया और 102 मत पाने वाले देवीप्रसाद मिश्र को विजयी घोषित कर दिया गया। हरिशंकर द्विवेदी को 99 व कमलेश तिवारी को 69 मत मिले थे। कुल पांच मत अवैध घोषित किये गये थे। विकास का आरोप है कि इस प्रकार कुल 377 मत होते हैं। ऐसे में दो मत का अंतर हुआ है। चुनाव समिति का दावा है कि मतगणना पारदर्शी तरीके से की गई है। फिलहाल चुनाव समिति अब क्या कदम उठायेगी यह तो वक्त ही बताएगा।

रिपोर्ट – डॉ. आर. आर. पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here