इस जिम में रात में भूत करते है एक्सरसाइज, कैमरे में कैद हुई भूत की करतूत

0
2379

चिली – आज के समय में लोगों में स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति जागरूकता बढ रही है। लोग अपने स्वास्थ्य को बेहतर रखने के लिए जिम में वर्कआउट करते हैं। अब लगता है कि फिटनेस के प्रति आत्माएं और भूत भी जागरूक हो रहे हैं। चिली के पीसा में स्थिम एक जिम में आधी रात को अजीब सी हरकतें होती रहती हैं। यहां आधी रात को भूत या आत्माएं वर्क आउट करने आते हैं। यहां रात को अचानक जिम की मशीने अपने आप चलने लगती है और ऐसा लगता है जैसे कोई अदृश्य शक्ति वहां वर्कआउट कर रही है।

इन हरकतों का सच जानने के लिए एक शख्स ने जिम में कुछ अदृश्य लोगों की मौजूदगी की क्लिपिंग अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। जिम के पास एक पुराना कब्रिस्तान है। लोगों का मानना है कि जिम के पास बने कब्रिस्तान से कुछ आत्माएं यहां आकर वर्क आउट करती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिम में चेस्ट प्रेस की मशीन जो कि चेस्ट मसल्स को मजबूत बनाने में काम आती है उसे कोई अदृश्य शख्स चलाता हुआ महसूस होता है।

यूएफओ हंटर रोबिंसन रिवेरो ने कहा है कि उन्होंने उस शख्स से मुलाकात की है और क्लिप की सत्यता की भी जांच की है। यह वीडियो मॉर्फ नहीं किया गया है। रोबिंसन का कहना है कि इस मशीन को कोई ऐलियन या आत्मा चला रही है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here