नहरिया से मिला शव, नहीं हो पायी शिनाख्त

0
604

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

पुरवा, उन्नाव : शारदा नहर की माईनर से शव बरामद नहरिया में शव पड़े होने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों का ताता लग गया। वही ग्रामीणो की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची ओर शव को माइनर से बाहर निकालवा शिनाख्त के लिये काफी प्रयास किया परन्तु शव की पहचान नही हो सकी। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल के लिये भेज दिया।

प्राप्त विवरण के अनुसार मंगलवार को शारदा नहर की शाखा कसरौर माईनर में नहर से लगभग 300 मीटर की दूरी पर शव पड़े होने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गयी प्रातः ही शव की सूचना मिलते ही ग्राम सभा कसरौर तथा अगल-बगल के गांवो की महिलायें व पुरूषों की भारी भरकम भीड़ जमा हो गयी वही ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहरिया से बाहर निकल वाकर शव की पहचान कराने का काफी प्रयास किया पर शिनाख्त नही हो सकी, मृतक की उम्र लगभग 32 वर्ष होगी जो गोल-गले की लाल-रंग की सफेद धारी की टी सर्ट तथा नीले रंग की जीन्स पैन्ट पहने हुये था तथा बाएँ हाथ में कलावा व दोनो हाथों की एक-एक उंगली में लोहे का छल्ला पहने हुये था तथा दाहिने पैर में गांठी के नीचे पुरानी चोट का निशान था | मृतक का पैन्ट कमर से नीचे आधा उतरा हुआ था अब सवाल यह उठता है कि अगर मृतक शौच क्रिया के लिये वहां पहुंचा तो कैसे पहुंचा अगर पास पड़ोस का होता तो माना जा सकता था कि किसी अन्य कारण से मौत हुई फिलहाल पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट होगा की मौत कैसे हुई है दूसरी बात शिनाख्त भी नही हो पायी है और मामला रहस्य मय बना है।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY