रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात युवक का शव

0
87

प्रतीकात्मक फोटो

जलालपुर (जौनपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के जफराबाद-ंवाराणसी रेल प्रखंड पर जलालगंज रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे लाईन के बीच एक आज्ञात युवक का शव देख ग्रामीणों में सनसानी फैल गई।घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर अंत परिक्षण के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार बुद्धवार को जलालगंज रेलवेे स्टेशन से लगभग चार सौ मीटर दूर नेवादा गांव के समीप रेल पटरी के बीच एक आज्ञात युवक का शव देख ग्रमीणों में सनसनी फैल गईं। प्रातः शौच करने गये गांव के लोगों ने रेल पटरी के बीच आज्ञात युवक का शव देखा। यह खबर गांव में फैल गई और वहां काफी भीड़ जमा हो गई।

घटना की सूचना गांव के लागों ने जलालगंज रेलवे स्टेशन अधिक्षक को दी। स्टेशन अधिक्षक ने इस आशय की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत परिक्षण के लिए भेज दिया। ग्रामीणों के अनुसार मृतक आज्ञात युवक की उम्र लगभग 23 वर्ष है। वह आसमानी रंग का जीन्स पैंट व कत्थई रंग का टी शर्ट पहने हुए था। शव के समीप गुलाबी रंग का एक चप्पल भी पड़ा हुआ था और उसके सर पर गंभीर चोट थी। आशंका जताई जा रही है कि कहीं युवक की हत्या कर शव को रेल पटरी के बीचो-ंबीच लाकर फेंका तो नहीं गया है। घटना को लेकर आशंकाओं की चर्चाएं व्याप्त है।

रिपोर्ट–डा०अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here