भदोही : औराई में नीम की डाल से झूलता मिला अज्ञात युवक का शव

0
172

भदोही (ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश के भदोही ज़िले के औराई थाने के कटका में नीम के पेड़ से रविवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव लटकता हुआ मिला । सुबह शौच को पहुँचे ग्रामीणों ने पेड़ से शव को लटकते हुए देखा । सूचना पर पहुँची औराई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

घटना औराई के कटका स्थित ब्रह्मबाबा नामक स्थल की है । यह स्थान कटका रेलवे स्टेशन और शिखड रजवाहा के मध्य स्थित है । सुबह आसपास के इलाके में जब ग्रामीण शौच को पहुँचे तो नीम के पेड़ से लटकता शव दिखाई दिया । शव ब्रह्मबाबा स्थल की बाउंड्रीवाल से सटे  गेहूँ के खेत में लटक रहा था । लाल चुनरी से गले में फंदा लगाए जाने के बाद नीम के पेड़ से बाँधा गया था ।

युवक की उम्र तकरीब 30 साल होगी । वह नीले रंग का जींस और सफेद शर्ट पहन रखा था । युवक ने हाथ में  स्टील या चाँदी की  जंजीर पहन रखी थी उसकी अंगुली में तीन अँगूठी भी दिखाई दी । समाचार लिखने तक युवक की पहचान नहीँ हो सकी थी। यह पता नहीँ चल सका है की युवक किसी साजिश यानी हत्या का शिकार हुआ या फ़िर उसने आत्महत्या की।  औराई पुलिस से सम्पर्क की कोशिश की गई , लेकिन एसओ ने सीयूजी पर काल रिसीव नहीँ किया ।

रिपोर्ट- पी.एन. शुक्ल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here