सड़क किनारे अचेत अवस्था में मिला अज्ञात

0
124

बीघापुर,उन्नाव(ब्यूरो)- थाना क्षेत्र के रुझेई गाँव के निकट रास्ते के किनारे एक लगभग 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति मंगलवार की सुबह अचेत अवस्था में पड़ा मिला, जिसकी सूचना पास में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने डायल 100 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी, किंतु 4 घण्टे इन्तजार करने के बाद भी एम्बुलेंस नहीं पहुंची। पुलिस ने उसे निजी वाहन से स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

प्रथम दृष्टा वह अज्ञात व्यक्ति जहरखुरानी का शिकार लग रहा था, उसके पास से उसकी पहचान सम्बन्धी कोई वस्तु नहीं मिली, परंतु जहाँ वह अचेत अवस्था में पड़ा था उसी जगह एक रेल टिकट जिसमें इटारसी जं. से उन्छेरा तक की 5 मई की टिकट, एक पैथोलॉजी में जांच का पर्चा टी. बी. से सम्बंधित, एक मोबाइल खरीद का बिल अहमदाबाद का व श्री शिव शक्ति फ्लोर फैक्ट्री अहमदाबाद का विजिटिंग कार्ड पड़ा मिला।

इन सभी कागजों में नाम भगवान जी लिखा हुआ है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक वह सचेत अवस्था में नहीं आ सका था और उसकी पहचान भी नहीं हो सकी है। अब सवाल यह है कि जिस स्थान पर वह पड़ा मिला वहाँ से रेलवे स्टेशन की दूरी लगभग 5 किमी तथा बस् स्टेशन की दूरी लगभग 2 किमी है।

तो ऐसे में वह इतनी दूर अचेत अवस्था में पहुंचा कैसे?उसे कौन वहाँ छोड़ कर फरार हो गया? अभी तक इन सवालों के जवाब मिलने बाकी हैं। वहीँ 108 एम्बुलेंस की घोर संवेदनहीनता भी देखने को मिली।

रिपोर्ट-मनोज सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY