अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटा

0
161

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

जालौन : बहन के साथ गांव जा रहे बाईक सवार को अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटा । बदमाश जेवरात, आवश्यक कागजात व 700 रूपए नगद लेकर बदमाश भाग गए। तो वहीं, लूट की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार की शाम छिरिया सलेमपुर निवासी प्रमोद प्रजापति अपनी बाइक से बहन अर्चना को उसकी ससुराल सिकरीराजा से लेकर वापस अपने गांव छिरिया सलेमपुर जा रहा था। तभी लहरउवा बंबी के पास बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने तमंचे की दम पर जबरन उनकी बाइक रोक ली। इतना ही नहीं बदमाशों ने उसकी बहन का मगंलसूत्र, अंगूठी, पायल मोबाइल व आवश्यक कागजात सहित 700 रूपए नगद लूट कर भाग गये। भाई ने इसकी सूचना 100 नंबर पर भी दी। लेकिन मौके पर पुलिस के न पहुंचने पर इसकी सूचना कोतवाली मे दी गयी। जिसके बाद कोतवाल फंदनलाल एसएसआई राजेंद्र सिंह यादव के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटनास्थल का निरीक्षण किया।

बताते चलें, इससे पूर्व 4 फरवरी को भी रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम मजीठ निवासी एक दपत्ति युनूस शाह व उसकी उसकी पत्नी को भी अज्ञात बदमाशों ने अलाईपुरा नहर पर लूट लिया गया था। उक्त घटना के संबंध में जब कोतवाली प्रभारी फंुदनलाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। शीघ्र ही लूट की दोनों घटनाओं का खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY