अज्ञात चोरों ने जनरल स्टोर से लगभग एक लाख रूपए का माल उड़ाया

0
94


जालौन। शनिवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने जनरल स्टोर की दुकान को निशाना बनाते हुए लगभग एक लाख रूपए का माल उड़ाया। पीड़ित दुकानदार ने चोरी की सूचना कोतवाली में तहरीर देते हुए दी। तो वहीं, चौकी प्रभारी ने मौके का मुआयना कर जांच शुरू की। बता दें कि लगभग डेढ़ माह पूर्व भी अज्ञात चोरों ने इसी दुकान में पीछे का दरवाजा तोड़कर लगभग एक लाख रूपए का माल चोरी कर लिया था।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बालमभटट निवासी संदीप पुरवार ने पुलिस को बताया कि उसकी बाजार में रामलीला मैदान के सामने जनरल स्टोर की होलसेल की दुकान है। शनिवार की रात्रि लगभग 8 बजे वह अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। तभी रात में अज्ञात चोर दुकान का एक ताला तोड़कर व शटर को जैक आदि के सहारे उठाकर दुकान के अंदर रखा लगभग एक लाख रूपए कीमत का तेल, शैंपू, साबुन आदि चोरी कर कर ले गए। इसके पूर्व भी अज्ञात चोर 9 जनवरी को उसकी दुकान में पीछे का दरवाजा तोड़कर उसमें रखा लगभग एक लाख रूपए कीमत का सामान चोरी कर ले गए थे।

बता दें कि उक्त मोहल्ले में दो माह के अंदर आधा दर्जन से अधिक चोरी की घटनाऐं हो चुकी हैं। मुख्य बाजार में हो रही चोरी की घटनाओं में अभी तक एक भी चोरी की घटना का खुलासा न होने के चलते दुकानदारों में कोतवाली पुलिस के प्रति न केवल आक्रोश व्याप्त है बल्कि लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से उनमें दहशत भी है। दुकानदार विष्णु अग्रवाल, जाफर सिददीकी, जहांगीर आलम, अनुराग बहरे, अमित शिवहरे, रामजी गुप्ता, अनिल गुप्ता, अमित गुप्ता, महेंद्र शिवहरे, बंटु शिवहरे आदि ने पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगेन से मांग करते हुए कहा कि बाजार में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं का शीघ्र खुलासा किया जाए। इसके अलावा बाजार में पिकेट डयूटी भी बढ़ाई जाए ताकि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सके।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY