अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

0
101
प्रतीकात्मक फोटो

बेवर/मैनपुरी(ब्यूरो)- नेशनल हाइवे पर अज्ञात वाहन ने एक युवक को कुचल दिया| परिणामस्वरूप युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने सड़क मार्ग जाम कर दिया। यह जाम लगभग एक घंटे तक चला। सूचना पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा- बुझाकर जाम खुलवाया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया हैं|

बताया जाता है कि थाना बेवर क्षेत्र के ग्राम कूड़ी निवासी 35 वर्षीय भोजराज पुत्र रामस्वरूप मंगलवार की दोपहर लगभग ढाई बजे पैदल अपने खेत पर घूमने जा रहा था। वह जैसे ही गांव से 500 कदम की दूरी पर नेशनल हाइवे मार्ग पर पहुचा तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक बाहन सहित फरार हो गया। जानकारी होते ही सैंकड़ों की संख्या ग्रामीण इक्कटे हो गये। गुस्साये ग्रामीणों ने सड़क मार्ग को जाम कर दिया। इस जाम के कारण बाहनों की लम्बी-लम्बी लाइने लग गई।

घटना की सूचना मिलते ही बेवर और कुसमरा पुलिस मौके पर पहुच गई। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। घटना की रिपोर्ट अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध पुलिस में दर्ज करवा दी गई है।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY