अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक घायल

0
38

खीरों/रायबरेली ब्यूरो : थाना क्षेत्र खीरों के अंतर्गत पाहो निवासी एक अधेड़ मजदूर को गुरुबक्सगंज-मौरावा रोड पर गुलरिहा गाँव के पास मोड पर बीती रात किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी । जिससे वह गम्भीर रूप से घायल होकर बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे पड़ा हुआ था ।

रात्रि गश्त पर निकली मौरावा पुलिस ने रात लगभग एक बजे घायल मजदूर को बेहोशी की हालत में सीएचसी खीरों पहुंचाया । जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । सीएचसी से मिली सूचना के आधार पर खीरों पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा ।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पाहो निवासी राजेन्द्र सिंह उर्फ राजू सिंह का घर बन रहा था । पाहो निवासी दयाराम कोरी (52) पुत्र साहबदीन कोरी राजू सिंह के घर में मजदूरी कर रहा था । गुरुवार की शाम मृतक दयाराम राजू सिंह के साथ बैलगाड़ी से सतांव टीन लाने गया था ।

वापस लौटते समय गुरुबक्सगंज में दयाराम यह बताकर कि मैं मिश्रखेड़ा अपनी बहन रामरती के यहाँ जा रहा हूँ बैलगाड़ी से उतर गया लेकिन वह मिश्रखेड़ा नहीं पहुंचा और रास्ते में शराब पीकर वह अकेले पैदल वापस अपने गांव पाहो लौट रहा था ।

गुरुबक्सगंज-मौरावा मार्ग पर गुलरिहा गाँव के पास देर रात किसी अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी । जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया । रात लगभग एक बजे गश्त कर रही मौरावां पुलिस ने बेहोशी की हालत में उसे सीएचसी खीरों पहुंचाया । जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया । इस दर्दनाक हादसे से मृतक की पत्नी राम पियारी, पुत्र संदीप, रंजीत, सुधीर, श्रवण कुमार सहित सभी परिजनों में कोहराम मच गया । थानाध्यक्ष खीरों संजय सिंह ने बताया कि सीएचसी से मिली सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा जा रहा है । पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी ।

रिपोर्ट – आशीष शुक्ला

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY