नहर किनारे खेत में मिला अज्ञात महिला का शव, सनसनी

0
96
प्रतीकात्मक फोटो

भदोही(ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के शहर कोतवाली अन्तर्गत गंगापुर गांव के हिम्मतपुर बकुचियां नहर के किनारे एक गेहूं के खेत में अज्ञात वृध्द महिला का शव पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सुबह शौच के लिए ग्रामीणों ने खेत में पड़े अज्ञात महिला का शव देख इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी। ग्राम प्रधान की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस के काफी प्रयास के बावजूद भी महिला की शिनाख्त नही हो पायी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार भदोही कोतवाली क्षेत्र के गंगापुर ग्राम सभा के हिम्मतपुर बकुचियां स्थित नगर किनारे एक गेहूं के खेत में लगभग 65 वर्षीय एक अज्ञात महिला का शव सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों द्वारा गंगापुर ग्राम सभा के ग्राम प्रधान को शव पड़े होने की सूचना दी। ग्राम प्रधान की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया। लेकिन महिला की शिनाख्त नही हो पायी। महिला साड़ी व ब्लाऊज पहने हुए थी। शरीर से काफी हष्ट-पुष्ट थी। नहर किनारे गेहूं के खेत में शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। देखते ही देखते वहां काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। मौके पर मौजूद पुलिस ने भीड़ से ही महिला की शव का शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया। लेकिन शिनाख्त नही हो पायी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

रिपोर्ट – अंशु मिश्रा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY