अबोध बच्चे को बाइक सवार ने मारी टक्कर, हुई मौत

0
120

चकलवंशी/उन्नाव (ब्यूरो)- बीमार बच्चे को दवा दिलाने जा रहा लेकिन तभी पिता लघुशंका करने के लिए रूका और बच्चे को सडक किनारे बैठा दिया तभी बच्चा रोड पर आ गया और दूसरी तरफ से तेज गति से आ रहे एक बाइक सवार ने अबोध बच्चे को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया | आनन-फानन में घायल बच्चे को सी एच सी मियांगज में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

बता दें कि, आसीवन थाना क्षेत्र के मलहीमऊ गांव निवासी बिजयपाल का पुत्र बिनीत 02 वर्ष को दो दिन से बुखार आ रहा था गांव में निजी चिकित्सक को दिखाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ तो बच्चे को लेकर दवा दिलाने सी.एच.सी. मियांगज जा रहा था अभी वह हैदराबाद पौशाला से बालाखेडा सम्पर्क मार्ग पर पहुँचा था पिता लघुशंका करने के लिए रूका और बच्चे को वही सडक किनारे बैठा दिया बच्चा सडक पर आ गया और उधर से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने बच्चे को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया पिता अस्पताल ले कर पहुचा जहां डॉक्टरों ने उसे मत घोषित कर दिया। अबोध बच्चे की इस तरह से मौत से पिता सदमे में आ गया है।
रिपोर्ट- अशोक दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY