कोहरे का कहर- दो ट्रक आमने सामने भिड़े, ड्राइवर और क्लीनर घायल

0
161
प्रतीकत्मम्क फोटो
प्रतीकत्मम्क फोटो

बांगरमऊ (उन्नाव)- यहां से लखनऊ जाने वाले मार्ग पर ग्राम मुस्तफाबाद के सामने दो ट्रक घने कोहरे के कारण आमने सामने टकरा गए। इस घटना में एक ट्रक का चालक व क्लीनर घायल हो गए। घायलों को यहां की सीएचसी पर भर्ती कराया गया जिनमें से एक की दशा चिंताजनक होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

लखनऊ मार्ग पर आज भोरपहर लगभग 6:00 बजे एक ट्रक यहां से लखनऊ की ओर जा रहा था रास्ते में ग्राम मुस्तफाबाद के सामने लखनऊ की ओर से आ रहा एक ट्रक घने कोहरे के कारण आमने सामने टकरा गया।

इस घटना में लखनऊ जा रहे ट्रक का चालक सूरज पुत्र किशन सिंह निवासी ग्राम इचना थाना खैर जिला अलीगढ़, व क्लीनर शिवकुमार पुत्र जगदीश प्रसाद मंडी चौराहा थाना महेंद्र नगर जिला मथुरा घायल हो गए। इन दोनों घायलों को यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया।

इनमें चालक सूरज की दशा चिंताजनक होने के कारण डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। कुछ देर बाद घने कोहरे के कारण लखनऊ की ओर से आ रही एक मारुती कार भी इन दोनों खड़े ट्रकों में टकरा गई जिसमें सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे मारुति चालक वापस उपचार हेतु लखनऊ लेकर चला गया।
रिपोर्ट- फज़लुर्रहमान
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here