जनपद में बेख़ौफ़ घूम रहे अपराधी, चाकू से गोदकर हत्या का मामला आया सामने

0
70


उन्नाव : यूपी में लॉ एण्ड आर्डर जैसे मानो खत्म सा हो गया हो। जी हां क्योंकि उन्नाव में लगातार जुर्म और अपराध दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है। रेप हत्या और डकैती जैसी घटनाओ को अपराधी रोजाना अंजाम दे रहे है। लेकिन उन्नाव में जनता को सुरक्षा करने वाली पुलिस बिलकुल शान्ति से बैठी है। अपराधी बेख़ौफ़ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे है। और पुलिस हाथ पर हाथ रख बैठी है। वही कल देर रात उन्नाव के गंगाघाट थाना इलाके के प्रेम नगर में एक दलित युवक की हत्या कर दी गयी। अपराधी हत्या कर फरार हो गए पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

उन्नाव में लगातार अपराधी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आम जनता में अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है। पुलिस घटनाओं पर पर्दा डालती नजर आ रही है। जी हां उन्नाव इन दिनों आपराधिक मामलों में यूपी में हिट लिस्ट मे गिना जा सकता है। उन्नाव में हाल ही में एक रेप पीड़िता की आँखें फोड़ने का मामला सामना आया था। वही कल देर रात गंगाघाट थाना इलाके के प्रेम नगर में एक दलित युवक की हत्या कर दी गयी। मर्डर की सूचना मिलते ही गंगाघाट पुलिस के हाथ पाँव फूल गये । पुलिस ने पूरे मामले को पलट दिया। अब वह दलित एक अपराधी नजर आने लगा। पुलिस का कहना है कि ये एक आपराधिक प्रवत्ति का व्यक्ति था। इसका आपराधिक इतिहास है। पप्पू बमबाज के नाम से ये व्यक्ति इलाके में जाना जाता था। वहीँ आस पास के लोगो में इसने अपना खौफ भी बना रखा था वहीँ पुलिस इसे आपराधिक प्रवत्ति का मामला बना तूल दे रही है। और अपना पल्ला झाड़ती नजर आ रही है।

रिपोर्ट – धर्मेन्द्र शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY