बिजली की अघोषित कटौती से आम जनमानस हो रही परेशान

0
39

महराजगंज/रायबरेली(ब्यूरो)- सूरज की तपन व तेज उमस से आम जनमानस त्रस्त है इस पर विद्युत विभाग की मनमानी व बिजली की अघोसित कटौती व ट्रिपिंग से आजिज हो चुकी जनता बिजली विभाग के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों को भी कोसने से नही कतरा रही है। जहां एक ओर आम जनमानस गर्मी व उमस के चलते त्राहि-त्राहि कर रहा है वहीं विद्युत विभाग के कर्मचारी अपनी मनमानी से बाज नही आ रहे है। ऐसी स्थिति में परेान जनता एक बार फिर सपा सरकार को याद कर रही है यही नही बछरावां विधान सभा के पूर्व सपा विधायक रामलाल अकेला को भी जनता याद कर रही है|

लोगो का कहना है कि सपा सरकार व विधायक के प्रयास से कम से कम एक निचित समय से तो बिजली मिलती थी वहीं भाजपा की सरकार व विधायक के ढुलमुल रवैये से बिजली के न आने को समय है न जाने का दिन भर में 10-10 मिनट पर बिजली की ट्रिपिंग से जहां आम नागरिक परेशान है वहीं व्यापारी वर्ग पर भी खासा असर पड़ रहा है। लोगो का कहना है कि बिजली विभाग की मनमानी तो पुरानी बात है वह न कभी सुधरा है न सुधरेगा परन्तु क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को जनता के मामले में सख्त रवैया अपनाना चाहिए लेकिन ऐसा लग रहा है कि इन जनप्रतिनिधियों को जनता की समस्या से कोई सरोकार ही नही।

प्रबुद्ध लोगो का कहना है कि सपा सरकार में भी यही विद्युत लाइने थी लेकिन तब इतनी ट्रिपिंग नही होती थी तो क्या भाजपा सरकार आते ही वही विद्युत लाइने खराब हो गयी है क्योंकि बिजली कटौती की जानकारी के लिए जब भी विभाग से सम्पर्क किया जाता है तो वहां के कर्मचारी व अधिकारी लाइन फाल्ट का ही रोना रोते हैं। लोगो का कहना है कि जनता की समस्या को देखते हुए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को सख्त रवैया अपनाना चाहिए।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY