अघोषित बिजली कटौती से कस्बावासी बेहाल

0
55
प्रतीकात्मक

सहार/औरैया(ब्यूरो)- बेला थाना क्षेत्र के कस्बा सहार एवं आस पास के क्षेत्र की जनता आये दिन की अघोषित बिजली कटौती से परेशान है।

बिजली किस समय आती है और कब चली जाती है, इसका कोई फिक्स टाइम नही है। दिन तो जैसे-तैसे कट जाता है पर रात काटना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। सबसे ज्यादा परेशानी तो बच्चों और बीमारो को होती है। बिजली समय से ना आने पर बाजार पर बुरा असर पड़ा है। लोग समय से पहले अपने प्रतिष्ठान बंद कर देते है। जिससे दुकानदारी का ग्राफ घटता जा रहा है। उधर बिजली के बिल में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। ऐसे में जनता पर पीठ और पेट दोनो पर दोहरी मार पड़ रही है। बिजली विभाग के उपअभियंता रामबहादुर से कारण पूछा तो बोले सुबह 9 बजे से 2:30 मिनट का पनकी से रोस्टिंग है। फिर सब स्टेशन को जैसे कोड प्राप्त होता है सप्लाई चालू कर दी जाती है। मौसम भी इस समय बिजली ना आने में बाधक है। कभी आंधी, कभी तेज बारिश से लाइन सप्लाई रोकने में मुख्य भूमिका निभाता है।

आम जनमानस में बिजली विभाग के प्रति आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। कस्बा का आक्रोशित व्यापारी वर्ग मो. महताब, प्रेमचन्द्र शुक्ला, प्रेम वर्मा, मनोज गुप्ता, अशोक शर्मा, बीरेंद्र यादव, विनोद शर्मा, अजय मिश्रा, सुघरलाल शाक्य, अरविंद गुप्ता, कुमार मेडिकल, पिंटू इलेक्ट्रानिक आदि लोगो ने समय से बिजली दिलाने की मांग की है।

रिपोर्ट- मनोजकुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here