यूपी-100 की जीप समेत कई वाहन आग के हवाले

0
410
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

गाजीपुर (ब्यूरो)- ग्रामीणों की उग्र भीड़ शनिवार की देर शाम साढ़े छह बजे गहमर थाना मुख्यालय पर धमक पड़ी। गेट पर खड़ी यूपी-100 की गाड़ी सहित तीन ट्रक फूंक दिए। बाद में मौके पर काफी संख्या में पुलिस फोर्स सहित डीएम संजय कुमार खत्री तथा एसपी सुभाषचंद्र दुबे भी मौके पर पहुंच गए हैं। अब हालात काबू में हैं।

उग्र भीड़ थाना मुख्यालय से हट चुकी है। बवाल की शुरुआत राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के पास बिहार से भूसी लादा ट्रक पलटने के बाद हुई। ट्रक गुजर रहे बाइक सवार सोनू खरवार(18) तथा मौके पर मौजूद दलित बस्ती का बालक राजकुमार(6) तथा प्रियंका(5) उसकी चपेट में आ गए। उसमें राजकुमार की वहीं मौत हो गई जबकि अन्य साफ बच गए।

उसके बाद मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। संयोग से वहां मौजूद गांव का ही युवक सिराज को कुछ लोग हमला कर घायल कर दिेए। उसके बाद भीड़ उग्र हो गई और थाना मुख्यालय की ओर कूच की। कैंपस में मौजूद कुछ बाइक बाहर निकाल उसमें आग लगाई गई। फिर गेट के पास खड़ी यूपी-100 की गाड़ी तथा तीन ट्रकों को भी आग के हवाले कर दिया गया। भीड़ देख थाने में मौजूद पुलिस कर्मी खुद को अंदर से बंद कर लिए। साथ ही अधिकारियों को सूचना दी गई। इसी बीच डीएम ने बताया कि फिलहाल पूरे घटनाक्रम की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई तय होगी।

रिपोर्ट- डॉ. विजय प्रकाश सिंह यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY