अपराधों से कराह रहा है यूपी, राज्यपाल करें हस्तक्षेप

0
50

बहराइच(ब्यूरो)- यूपी अपराधों से कराह रहा है। अपराधियों की पौ बारह है। आइएएस की हत्या से साबित हो गया है, कि अपराधियों का ही राज है। यह बात जन कल्याण संरक्षण एसोशिएसन की प्रदेश अध्यक्ष सरिता पटेल ने कही। उन्होने कहा कि प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था के मामले में राज्यपाल को हस्तक्षेप करने की जरूरत है।

शहर के डिगिहा स्थित संगठन के कार्यालय सभागार में कार्यकताओं के साथ बैठक करते हुए जन कल्याण संरक्षण एसोसिएशन की प्रदेश अध्यक्ष सरिता पटेल ने कहा कि लखनऊ में दिन दहाड़े आईएएस अनुराग की हत्या कर दी गई, अब तक यूपी पुलिस चुप्पी साधे हुए हैं।

उन्होने कहा कि मथुरा की घटना हो या गाजियाबाद में महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ का मामला किसी भी मामले में अब तक प्रभावी कार्रवाई नहीं हुई है। जिले में थाने भगवा दलालों के हाथ में हैं।

घरों में बहू बेटियां तक सुरक्षित नहीं हैं। उन्होने सुरक्षा व्यवस्था के मुद्दे पर आंदोलन चलाने की रूपरेखा तैयार की। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आगामी सप्ताह में राज्यपाल से मिलकर प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था के मामले में हस्तक्षेप करने के साथ आईएएस अनुराग तिवारी हत्या का खुलासा करने और उच्चस्तरीय जांच की मांग की जाएगी।

बैठक में संगठन के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-राकेश मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY