विकास छोड़ यू. पी. जघन्य अपराधों में आगे : अमित शाह

0
119


बलिया-ब्यूरो : 24 फरवरी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का दावा है कि विकास के मामले में सपा सरकार नंबर वन है लेकिन उस मामले में तो नहीं बल्कि हत्या ,बलात्कार आदि जघन्य अपराधों के मामले में नंबर वन जरूर है। बुआ और भतीजा के सरकारों ने प्रदेश को बर्बाद करके रख दिया है। उनसे छुटकारा पाने के लिए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाना आवश्यक है ।वह सिकन्दरपुर के किशोर चेतन के मैदान में विधानसभा क्षेत्र सिकंदरपुर के पार्टी प्रत्याशी संजय यादव के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे ।कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की आंधी चल रही है चुनाव बाद प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनना तय है ।भाजपा सरकार बनने पर प्रदेश का विकास तेजी से होगा गुंडे, अपराधी और भ्रष्टाचारी जेल में होंगे जिस दिन भाजपा सरकार शपथ लेगी उसी दिन-रात में 12:00 बजे प्रदेश के सभी बूचड़खाने बंद हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि हम गाय व भैंस के खून की नहीं बल्कि दूध दही की नदी बहाएंगे ।सपा-बसपा व कांग्रेस को कसाब की संज्ञा दिया कहा कि उनसे छुटकारा हुए बिना प्रदेश यहां की जनता का कल्याण नहीं हो सकता ।कहा कि दो राजकुमार एक हुए हैं उनमें एक से मां और दूसरे से पिता परेशान है ।सपा कांग्रेस गठजोड़ पर कहा कि यह दो पार्टियों का नहीं बल्कि 2 भ्रष्टाचारियों का गठजोड़ है ।कहा कि कांग्रेस ने गरीबों को कभी गैस चूल्हा नहीं दिया मोदी जी ने दो करोड़ गरीबों को गैस चूल्हा दिया है जिसमें से केवल बलिया के एक लाख लोग शामिल है ।कहा कि यदि यूपी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को 73 सीटें नहीं दी होती तो मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनते। कहा कि केंद्र ने प्रत्येक वर्ष सपा सरकार को एक लाख करोड़ रुपया दिया है। जिसे सपा के गुंडे खाते रहे। बताया कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए एक खाका तैयार किया है जिसे सरकार बनने पर लागू किया जाएगा ।साथ ही लघु व सीमांत किसानो के सभी कर्जे माफ़ कर दिए जाएंगे। साथ में 70 लाख युवाओं को नौकरी तथा एक जीबी इंटरनेट के साथ लैपटॉप प्रदान किया जाएगा । प्रदेश के विकास लिए संजय यादव को जिताने की अपील किया। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बुद्धन शास्त्री, माधव प्रसाद गुप्ता ,पूर्व मंत्री राजधारी, पूर्व विधायक भगवान पाठक ,रवि राय, नागेंद्र नाथ पांडे, उपेंद्र शुक्ला, परमेश्वर प्रजापति ,डॉक्टर उमेश चंद, प्रयाग चौहान, कन्हैया मिश्र ,अनिल बरनवाल ,ओंकार चंद, गणेश प्रसाद सोनी आदि मौजूद थे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे तथा संचालन राजीव मोहन चौधरी ने किया।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here