गंदे नाले में, कीचड़ के लिबास में लिपटी दिखी यूपी पुलिस

0
83


आज़मगढ़ (ब्यूरो)- जिस यूपी पुलिस के डायल 100 व 1090 के दम पर मुख्यमंत्री इस समय ताबड़तोड़ दौरा कर अपने लिए वोट मांग रहे हैं उस पर कालिख लगाने का काम सिपाही ही कर रहे। बुधवार को आजमगढ़ में पोल खुल गयी। आजमगढ़ के कलेक्ट्रेट चौराहे पर दिन में शराब पीकर एक सिपाही सड़क पर नाली के किनारे ऐसा मदहोश हो गया कि घंटों इसी तरह से पड़ा रहा। बाद में किसी की सूचना पर पहुँची कोतवाली पुलिस ने किसी तरह से शराबी सिपाही को लाद फांद कर रिक्शे पर ले कर कोतवाली चले गये। इस दौरान लोग पुलिस के रूप पर सवाल उठाते रहे।

अभी एक दिन पूर्व ही अखिलेश आजमगढ़ आये थे और विपक्षी नेताओं के नाकारा पुलिस के आरोप पर उन्हें पुलिस की नई योज़नाओं की जानकारी करने को कहा था। एक दिन बाद ही इसी आजमगढ़ में एक सिपाही ने यूपी पुलिस को शर्मसार किया। बताया जा रहा अहै कि सिपाही अन्य साथियों के साथ कलेक्ट्री क्षेत्र में आया। खाना खाया और खूब शराब पिया। थोड़ी ही देर में जब नशा का असर होने लगा तो सड़क पर ही लेट गया वहीं उसके साथी उसको छोड़ कर चले गए। अकेले पड़े सिपाही को देखने के लिए हुजूम इकठ्ठा हो गया। लोग पुलिस सिपाही की इस करतूत पर पूरे विभाग को निशाने पर लेते रहे।

रिपोर्ट -संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY