बरेली में 12 साल की लड़की के साथ रेप के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट पर डंडों से किये गए वार

0
950

बरेली (उत्तर प्रदेश)- उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के नवाबगंज में 12 साल की एक दलित लड़की से बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि जिस लड़की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गयी है वह लड़की पास के ही खेत से गन्ने की पताई लेकर अपने घर वापस आ रही थी जहाँ रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे किसी दरिन्दे ने पहले उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया और उसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी I

आपको बता दें कि हत्यारे का अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है कि इस वीभत्स घटना को अंजाम किसने दिया है लेकिन इतना तो साफ़ है कि जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है उसने क्रूरता की सभी हदों को पार कर दिया है I प्रत्यक्षदर्शियों और पुलिस की मानें तो उस अपराधी ने लड़की के नाजुक अंगों पर डंडे से कई भयंकर वार किये है Iनाबालिग लड़की का शव सरसों के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला। पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

बताया जा रहा है कि मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना को शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे नवाबगंज कस्बे से सटी एक बस्ती के पास अंजाम दिता गया है I आपको बता दें कि गांव में अनुसूचित जनजाति के कुछ महावत परिवार रहते हैं जो जानवर पालकर अपने परिवारों का भरण पोषण करते हैं। पुलिस ने मामले में हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

इस दर्दनाक वारदात की खबर से गांव में दहशत का माहौल है। मौके पर डीआई जी रेंज बरेली आशुतोष कुमार, एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव और कई थानों की पुलिस पहुंची। इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को किसी करीबी पर ही शक है। डीआईजी आशुतोष कुमार ने मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY