बेरूवारबारी क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने लगाया उपेक्षा का आरोप, मानदेय की मांग

0
61

बलिया,ब्यूरो : बेरुवारबारी ब्लाक के क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक ग्राम पंचायत कैथवली के क्षेत्र पंचायत सदस्य शक्ति नाथ सिंह के अवास पर सोमवार को हुई। जिसमें क्षेत्र पंचायत सदस्यों को उपेछित किये जाने तथा सरकार द्वारा जिस तरह ग्राम प्रधानों को मानदेय दिया जा रहा है। उसी तरह मानदेय दिए जाने की मांग भी की गयी।

क्षेत्र पंचायत सदस्यों का कहना था कि जिस तरह ग्राम प्रधान जनता द्वारा चुना जाता है। उसी तरह हम भी जनता के द्वारा चुने जाते है तो फिर हमें ऐसे उपेछित क्यों किया जारहा है और तो और ब्लाक में सरकार द्वारा जो भी विकास के लिये काम आते है उसे या तो प्रधान को दे दिया जाता है या ठेकेदारों को कमीशन पर बेच दिया जाता है। इन्ही सब मुद्दों चर्चा हुई की गई। सदस्यों को सम्बोधित करते हुए क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रतिंनिधि गोपाल नगर उमेश यादव ने कहा की पिछली सरकार के भ्रष्टाचार को प्रदेश की जनता ने उखाड़ फेंका है। अब वह दिन दूर नही की इस ब्लाक में भी भ्रष्टाचार नही होने दिया जाएगा। कहा कि ब्लॉक प्रमुख द्वारा क्षेत्र पंचायत सदस्यों से भेदभाव किया जा रहा है। अब मनमानी नही चलने दिया जाएगा।

इस मौके पर चन्द्र प्रकाश शर्मा, उमेश गोंड, ओम प्रकाश, हरेराम राजभर, आनन्द, दीनेश, सत्यबीर ओझा, धीरेंद्र, रामजीत, उमेश कुमार, पुकार राम आदि लोग रहे। कार्यक्रर्म की अध्यक्षता मंटू सिंह तथा संचालन सुरेन्द्र ने किया।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here