उत्तर प्रदेश पुलिस में शिखर इंस्टीट्यूट से तैयारी कर रहे बच्चे बड़ी संख्या में हुए पास

0
45

रायबरेली : रायबरेली स्थित शिखर कोचिंग संस्थान के बढ़ते कदम से छात्रों का भविष्य उज्जवल हो रहा हैl जहा आज कंपटीशन का दौर चल रहा है तो इस कंपटीशन के दौर में शिखर इंस्टीट्यूट में कंपटीशन की तैयारी बेहतर और योजनाबद्ध तरीके से कराई जाती हैl जिसका नतीजा है कि संस्थान से सैकड़ों की संख्या में लोग सेलेक्ट हो रहे हैंl और उनका भविष्य भी सवर रहा है।

शिखर कोचिंग के प्रबंध कमेटी अध्यक्ष शिवराज सिंह ने बताया कि संस्थान से हर कंपटीशन में सैकड़ों की संख्या में बच्चे सेलेक्ट किए जा रहे हैं। जिसको देखते हुए दूरदराज से हमारे यहां बच्चे आ रहे हैं। जिसका परिणाम भी बच्चों को बेहतर मिल रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस में चयनित बच्चों से बातचीत की गई तो उनका कहना था कि शिखर कोचिंग में किसी भी कंपटीशन की तैयारी बेहतर ढंग से कराई जाती है। बेहतर योग्य शिक्षकों द्वारा कंपटीशन की क्लास कराई जाती है।

यूपी पुलिस में चयनित छात्रों में अनिल निवासी महाराजगंज, राम बहादुर मेजरगंज निवासी, शिवम, अशोक कुमार, जितेंद्र कुमार, प्रशांत कुमार, अनूप कुमार, अमित कुमार, सत्यम कुमार, सुरेंद्र कुमार, किशन कुमार, कमल कुमार, सौरभ यादव, सुनील कुमार का चयन उत्तर प्रदेश पुलिस में हो चुका है। वहीं शिखर परिवार की तरफ से उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की गई है।

इस मामले में लड़कियां भी किसी से पीछे नहीं है शिखर इंस्टीट्यूट का नाम रोशन करने में इस बार लड़कियों ने भी बाजी मारी है। लड़कियों में निकिता सिंह निवासी सूची, शिवानी मौर्य निवासी अहिया रायपुर, सरोजिनी सिंह निवासी महाराजगंज, कोमल सिंह निवासी जगतपुर, शुभांशी सिंह, रुचि सिंह, अंशिका सिंह, अर्चना मौर्य सहित सैकड़ों की संख्या में उत्तर प्रदेश पुलिस में चयनित होकर अपने-अपने क्षेत्र का नाम रोशन कर रही हैंl

रिपोर्ट – प्रशांत त्रिपाठी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here