उत्तराखंड: में कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र

0
336

congres ghoshna patra

देहरादून (ब्यूरो)- रविवार सुबह देहरादून स्थित कांग्रेस भवन में उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी अंबिका सोनी ने मुख्यमंत्री हरीश रावत और पीसीसी अध्यक्ष किशोर उपाध्याय की मौजूदगी में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी किया।

रोजगार के अवसर पैदा करने पर फोकस-
इस घोषणा पत्र में पलायन, रोजगार और पलायन वाले क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा करने पर फोकस किया गया है। इस दौरान मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि हमने गागर में सागर भरने का काम किया है। कांग्रेस ने एक स्पष्ट रोडमैप जनता के सामने रखा है, एक संकल्प रखा है और आने वाले समय में हम इन संकल्पों को पूरा करेंगे।

पलायनित क्षेत्रों में आधारभूत ढांचा विकसित करेंगे : हरीश रावत-
सीएम  हरीश रावत ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि हमारा ये संकल्प पत्र जनता का अनुमोदन भी प्राप्त करेगा। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि हम पलायन वाले क्षेत्रों में रोजगार के अवसर पैदा करेंगे ताकि पलायन को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि पलायनित क्षेत्रों में आधारभूत ढांचा विकसित करेंगे।सीएम हरीश रावत ने घोषणापत्र में कहा कि हर परिवार के एक सदस्य को स्थाई रोजगार देंगे।

उत्तराखंड को रोडमैप की जरुरत-
वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए सीएम  हरीश रावत ने कहा कि हमारे दोस्तों ने भी एक दिन पहले अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है लेकिन ये धुंधला विजन डॉक्यूमेंट हैं, इसमें संकल्प का अभाव है। ये सिर्फ संकेत हैं। रावत ने कहा कि 16 साल बाद उत्तराखंड को संकेत की अवश्यक्ता नहीं है। उत्तराखंड को रोडमैप की जरुरत है, जो कांग्रेस ने दिया है।
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here