⁠⁠⁠⁠⁠योगी सरकार तो सिर्फ 50 दिन की, फ़िर विपक्ष बेताब क्यों : अनुप्रिया

0
93

भदोही (ब्यूरो)-  17 मई । अपना दल की केन्दीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सवाल उठाने वाले प्रतिपक्ष पर बुधवार को तीखा हमला बोला । यूपी की योगी सरकार को घेरने में जुटे विपक्ष को नसीहत देते हुए हैं। पटेल ने कहा कि उन्हें इतना बेताब होने की जरूरत नही है,  अभी सिर्फ 50 दिनों की सरकार हुई है। कानून – व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले अपने गिरेबां में भी झांकें । विपक्ष के हंगामे को गैर वाजिब बताया ।

दिल्ली से ट्रेन द्वारा भदोही के ज्ञानपुर रोड स्टेशन पहुंचने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बिगड़ी कानून व्यवस्था पिछली सरकारों की देन रही है। इसे लेकर उन्हें सरकार पर सवाल न उठाकर खुद आत्ममंथन करना चाहिए।

प्रदेश में कई वर्षों से कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है, लेकिन हमारी सरकार जल्द ही इसे पटरी पर लाएगी। उन्होंने कहा कि अभी हमारी चंद दिनों की सरकार हुई है विपक्षी थोड़ा धैर्य रखें। उत्तर प्रदेश में कानून का राज कायम होगा।विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीँ है।

वह पराजय के पछतावे  की आड़ में योगी सरकार पर गलत आरोप लगा रहीं है । प्रदेश में ऐसी कोई बात नहीँ है । सरकार अपनी जिम्मेदारी बढ़िया तरीके से निभा रहीं है ।सूत्रों से पता चला है की 2019 का लोकसभा चुनाव वह मिर्जापुर से लड़ सकतीं हैं ।

रिपोर्ट-राजमणि पाण्ड़ेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY