वाराणसी लोहता पुलिस को मिलीं बड़ी सफलता दो शातिर चोर गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

वाराणसी (ब्यूरो)- लोहत कोटवां पुलिस चौकी अंतर्गत अयोध्यापुर निवासी नत्थू राम के घर से दो माह पूर्व बीती रात घर में घुसकर चोरों ने 37 हजार 5 सौ रुपये व 318 ग्राम की करधनी हाथ साफ कर दिया था जिसके बाद इस चोरी की सूचना नत्थू राम ने लोहता थाने पर दी थी।

पुलिस बराबर जाँच पड़ताल करती रही कि थानाध्यक्ष लोहता को मुखबिर से सूचना मिली की नत्थूराम के घर में हुई चोरी के पैसे से बाईक खरीदकर नीरज 19 वर्ष पुत्र राजकुमार अयोध्यापुर व वाहिद 38 वर्ष पुत्र वासिम हकीम गंज को थानाध्यक्ष जय श्याम शुक्ला, दरोगा सुनील कुमार सिंह, सिपाही जैनेद्र कुमार, कन्हैया सिंह, सनत कुमार, सुनील कुमार मय फ़ोर्स ने दोनों युवक को गिरफ्तार करके थाने लायी।

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने चोरी के जुर्म कबूल करते हुए बताया कि करधनी 318 ग्राम वाहिद ने अपने पास रखा था। तथा चोरी के पैसे 28 हजार की यमहा FZ UP 65 AN 4378 बाईक खरीद लिया। पुलिस ने चोरी हुई सामान करधनी की पहचान नत्थू राम व उनकी पत्नी गुड्डी से करवाई दोनों ने बताया कि करधनी मेरी है। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों को युवक को चोरी करने के सन्दर्भ में लिखापढ़ी करते हुए जेल भेज दी ।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY