गोपाल सरस्वती स्कूल में मनाया गया बसन्तोत्सव कार्यक्रम

0
368

gopal saraswati
रायबरेली : गोपाल सरस्वती विद्या मन्दिर सीनियर सेकेण्ड्री स्कूल मेें दिनांक 1 फरवरी 2017 को बसन्तोत्सव कार्यक्रम मनाया गया। ज्ञान की अधिष्ठात्री देवी माँ सरस्वती का जन्म दिन बड़े धूमधाम से मनाया गया। इस उत्सव पर विद्यालय में सुन्दरकाण्ड तत्पश्चात् माँ सरस्वती की वन्दना एवं आरती सम्पन्न हुई। कार्यक्रम में विद्यालय के होनहार भैया विमल त्रिपाठी को विद्यालय के प्रधानाचार्य जी ने सम्मानित किया और कहा कि भैया विमल त्रिपाठी एक दिन विद्यालय का नाम रोशन करते हुए गौरव प्राप्त करेंगे। इस अवसर पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम विद्यार्थियों के द्वारा सम्पन्न हुआ।

विद्यालय के प्रधानाचार्य डाॅ0 लालता प्रसाद पाण्डेय माँ सरस्वती के जन्मदिन के अवसर पर सभी छात्रों को शुभकामनाएं दी, और कहा माँ सरस्वती आप सभी को ज्ञान प्रदान करें और आप यशस्वी हो और आप पर उनकी कृपा बनी रहे। इस अवसर पर विद्यालय के कोषाध्यक्ष के. एस. द्विवेदी भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में बाबुलनाथ दुबे, मधुरेश प्रताप सिंह, शिवपूजन तिवारी, एस बी सिंह, रामकृष्ण जी, डी बी सिंह तथा राजेश वर्मा सहित सभी आचार्यों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY